
After long day of hard work in kitchen. Ratna was on bed laying on her stomach swinging her milky legs back and forth.

Since she was feeling hot, she left her top three buttons of her blouse opened, leaving her cleavage on full display. Her pallu was laying like a fallen leaf from her shoulder on the bedsheet.

Her back was on full display. Ratna was fond of sexy sarees with beautiful and sexy blouse which gave easy access to her husband any time he wants to have fun with his wife.
This woman at the age of 45 was a total wet dream for any man out there. She turns head wherever she goes. With milky skin and curvy figure, black raven hair and doe eyes can trap anyone with her siren beauty.
Ratna was busy scrolling YouTube when she suddenly felt the urge to call her cousin Poonam, whom she haven't talked for a very long time.
Turning on her back Ratna dials the number of her cousin. Poonam's bell rings 3 times. Than a very fine sweet feminine voice answers the call.

"Hello, Ratna bolri hu jiji, kaisi ho? "
"Haa, Ratna theek hu main tu bata aaj kaise yaad aa gayi tujhe apni jiji ki. "
"Are jiji bas kitchen se nipat kr kamre me liti thi achanak tumhara khayal aa gaya. Aur batao jijaji kaise hai?" Ratna was playing with her belly button piercing.
"Are jijaji ke ek masle ko suljhane ko bethi hu samajh nhi aa raha Kya karu. " Poonam said.
"Kya hua mujhe batao na kya pata main hi koi hal bata du. "
"Ratna tujhe yaad h mere Kanpur wale Jijaji, meri chachi ke damaad. Unki tabiyat theek nhi h koi psychological problem h jiska hal sirf mere paas hi h. "
"Are haa mujhe yaad h to unko kya hua aur tum unka kya ilaaj karogi. "
"Gunjan didi ke jaane ke baad se bade khoye khoye se rehte h. Unhe Lactation-dependency-syndrome ho gaya h. Jis doctor se unka ilaaj chal raha h usi ne bataya h ki inhe kisi bhi aurat ka doodh pilana hoga jisse unka nervous system control me aye lekin shart ye h ki doodh pilane wali apni choosni se direct jijaji ko pilaye. Pure Kanpur me koi aesi aurat mil hi nahi rahi jo jijaji ko apni neepli se direct doodh pila sake."
Ratna pressed her thighs tightly.
"Ab chachi ko pata tha ke thakur sahab mera doodh peete h to apni samdhan ko bata kr mujhe jijaji ke paas do mahine rukne jane ko kaha h. Ab yaha thakur sahab ko bhi nhi chod sakti itne dino ke liye aur yaha koi mil nahi rahi jo unka khayal rakh sake. Bas isi kashmakash me bethi h tumhari jiji. "
"Jiji tumhara doodh ab bhi ata h hairat h. " Ratna pressed her right boob lightly.
"Tumhare jijaji har mahine mere hormones ke injection lagwate hain jisse doodh ata rahe. Aur unka bas chale to har waqt unka muh meri chhati se chipka rahe. Yaha tak ki chai bhi wo mere hi doodh ki peete h. "
"Haye jiji maze h tumhare is umar me bhi jijaji tumhare deewane hain. Kanpur jakar Shantanu jija ko bas doodh hi pilaogi na aur to kuch nhi karogi unke saath. Tumhe wapas hi na ane diya to. " She was fantasising her jijaji playing with Poonam's nipples.
"Doodh peete peete haath chati se kab tango ke neeche chala jaega unko khud nahi pata chalega. Aur wapasi ki baat aese h ke ane se pehle unke liye sundar si kanya dhundh lungi jiske boobs se amrit behta ho. "
"Wo sab to thik h lekin jijaji ka kya karogi. "
"Wahi to. Unhone jaane ke liye mana nahi kiya magar unka khayal rakhne ke liye kisi ko dhund na h par ab kaha se lau koi ladki. Ek kaam kr tu aja mere peeche tu rakh lena unka khayal pehle bhi to ayi h na tu. "
"Na jiji pehle ki baat aur thi pehle to main kuwari thi. Aur Surbhi ke baapu mujhe ek pal bhi na chodte h. Khana bhi raat ko jaldi khate taaki jaldi bistar pr raat meri taangon ke beech guzar sake. " Ratna went to her cousin's house before marriage to take care of her jijaji. But she was more than help and didn't just completed her house but she also gave pleasure to thakur sahab.
"Teri Surbhi ko awaaz jati hogi wo puchti hogi. "
"Meri Surbhi ab badi ho gayi h badi hi bholi h. Aur inko itni sharam kaha."
"Are Surbhi to kaafi badi ho gayi hogi, kyon?"
"Haan 24 baras ki ho chuki h, ab uske byaah ka soch rahe h. "
"Acha koi ladka mila phir. "
"Abhi kaha, tum batao koi acha ladka ho to. "
"Ek ladka h meri nazar me, balki mere ghar me h. Mere jeth ka ladka Chetan jiski khudki 3 bus chalti h aur baap se mile teen khet aur ek haveli bhi h. Iklota h age peeche koi nahi aur rehta bhi humare sath hi h. Surbhi haan kr degi to meri aankhon k samne rahegi, bata. "
"Jiji tumne to meri mushkil hi asaan kar di. Lekin pehle main inse puch lu. Baat kr ke phir tumhe batati hu. " Ratna perked up.
"Maine tere liye hal nikala ab tu meri madad kr. "
"Kaisi madad jiji batao main karungi. "
"Surbhi ko yaha bhej de apne mausa ji ki khidmat karne. Jab main Kanpur se wapas aungi to thakur sahab ke saath tumhare ghar rishta lekar aungi. "
'Jiji par main pehle Surbhi ke baapu se baat karke phir batati hu tumhe. "
"Dekh tu hi akhri rasta bachi h mujhe mayus mat karna, chal ab rakhti hu bye. "
After hanging up Ratna started calculating all the plans and how to execute it.
.............,.....................................................
Hope you all liked the chapter. There is a lot waiting ahead for you all.
Please like my work and leave comments.
Lots of love 😘😘
Write a comment ...